सलमान खान से मिलने का जुनून: लखनऊ के 'सलमान' आजम अंसारी मुंबई में कर रहे हैं इंतजार

Azam Ansari, यह शख्स इंस्टाग्राम में सेंसेशन बन के बैठा हुआ है अक्सर लखनऊ की गलियों में आपने देखा होगा कि नंगे बदन सलमान खान के गाने और डायलॉग पर एक्टिंग करते देखा होगा, यह अपने आपको सलमान खान फैन पुराना लखनऊ कहकर बुलाते हैं।

Salman khan fan Azam Ansari in mumbai

इनकी सलमान के प्रति दीवानगी ऐसी दिखती है कि ऊपर खुदा और नीचे "भाईजान" इनके लिए सब कुछ हैं। सल्लू मियां के फैन तो होते भी दिल फेंक हैं जो उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं बहरहाल यह लखनऊ से चलकर मुंबई में सलमान के साथ एक फोटो की दरकार लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट की गलियों के इर्द गिर्द घूमते नजर आ रहे हैं।

Salman Khan के प्रति दीवानगी की कहानी

Azam Ansari दबंग खान के इतने बड़े फैन हैं कि अपना वजन लगभग 20 से 30 किलोग्राम कम किया अपनी बॉडी को फिट करने की कोशिश कर बिलकुल भाईजान जैसा दिखना चाहते हैं वह रील और सोशल मीडिया में भी इसीलिए ज्यादा एक्टिव हैं कि एक दिन सल्लू भाई उनसे मिलेंगे उनके काम को सराहेंगे।

azam ansari with Salman poster

उनके रील बनाने के ढंग में दिखता है कि वह सलमान के प्रति कितना जुनून रखते हैं वो फैन फिल्म का एक डायलॉग है कि “वह सिर्फ स्टार नही है दुनिया है मेरी” यह बात एज ए फैन आज़म और सुपरस्टार सलमान पर एकदम फबती है।

सलमान की तरह ही विवादों से है नाता 

सलमान खान की तरह बॉडी ओपन कर सिगरेट पीते हुए लखनऊ की सड़कों पर एक्टिंग करते इस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है साल 2022 में इन्हे रेल की पटरी पर तेरे नाम के गानों पर रील बनाने पर गिरफ्तारी हुई थी तब आजम ने कहा कि भाईजान भी तो जेल गए थे तो मैं भी चला गया, इस तरह की दीवानगी किसी स्टार के प्रति उसका फैन ही समझ सकता है।

Mumbai police arrest Azam ansari

लखनऊ के ठाकुरगंज थाने की पुलिस ने इन्हे गिरफ्तार किया था हालंकि बाद में जल्द ही इनकी जमानत हो गई यह तब भी छूटने के बाद बिलकुल सलमान की ही तरह एक्टिंग कर रहे थे जैसे सलमान जेल से छूटकर आए थे। सोशल मीडिया पर इनके बहुत सारे आलोचक भी हैं तो कुछ इनको सपोर्ट भी करते हैं तो कुछ लोग इनका मीम भी बनाते हैं।

सलमान से मिलने के जुनून में मुंबई मे Azam Ansari गिरफ्तार 

लखनऊ के सलमान खान के इंस्टाग्राम से जानकारी मिली की उन्हे मुंबई पुलिस ने गैलेक्सी के बाहर रील बनाने पर जेल में डाल दिया था फिलहाल जुर्माना भरकर बाहर हो चुके हैं इस बात की पुष्टि उनकी महिला मित्र जो अक्सर उनके साथ रील में दिखाई देती हैं उन्होंने वीडियो के माध्यम से जानकारी दी है।

Azam ansari in jail

पत्नी ने थाने में की है शिकायत

मुंबई का विवाद शांत नही हुआ की इनकी पत्नी ने इनके खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है विवाद के कारण की पुष्टि नहीं हो पाई है पुलिस ने आपस में समझौता कराकर घर भेज दिया है।

Lucknow ke salman Kareena

बाद में आजम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला और आरोप लगाए कि उनकी पत्नी ने उनका फोन तोड़ दिया है। लोगों का कमेंट बॉक्स में कहना है कि असली वजह इनकी रील पार्टनर “लखनऊ की करीना” है इस बात की पुष्टि हम नही करते हैं।

सलमान से मिलने को रहे बेकरार, आजम मुम्बई में भाईजान से मिलने का करते रहे इंतजार

अपनी मुंबई यात्रा में आजम ने गेटवे ऑफ इंडिया पर रील बनाकर भाईजान को संदेश देना चाहा कि एक फोटो की दरकार है और साथ में बैकग्राउंड में अपने भगवान से रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि भर दे झोली लौट के न जाऊंगा खाली, मुंबई लोकल ट्रेन से लेकर मरीन ड्राइव और गणेश उत्सव जैसे कार्यक्रम में मुंबई में आजम दिखे और सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर घंटों इंतजार करते रहे, उनकी यह दीवानगी इस समय न्यूज चैनलों की सुर्खियां बना हुआ है अब उनकी यह इच्छा सलमान खान पूरी करते हैं या नहीं बहरहाल मेगास्टार सलमान को इस बात का पता भी है या नहीं यह कह पाना थोड़ा मुश्किल है।

निष्कर्ष 

आज़म अंसारी को लखनऊ का सलमान कहा जाता है उनके दीवानगी का जुनून उनके रील में दिखता है हालांकि लोग कई कटाक्ष और गाली भी देते हैं कमेंट बॉक्स में, लेकिन अपने स्टार के प्रति ऐसी दीवानगी होना कोई बड़ी बात नहीं है बहरहाल हम दुआ करेंगे कि सलमान के साथ मुलाकात उनकी हो जाए।

Support Us

भारतवर्ष की परंपरा रही है कि कोई सामाजिक संस्थान रहा हो या गुरुकुल, हमेशा समाज ने प्रोत्साहित किया है, अगर आपको भी हमारा योगदान जानकारी के प्रति यथार्थ लग रहा हो तो छोटी सी राशि देकर प्रोत्साहन के रूप में योगदान दे सकते हैं।

Amit Mishra

By Amit Mishra

नमस्कार! यह हमारी टीम के खास मेंबर हैं इनके बारे में बात की जाए तो सोशल स्टडीज में मास्टर्स के साथ ही बिजनेस में भी मास्टर्स हैं सालों कई कोचिंग संस्थानों और अखबारी कार्यालयों से नाता रहा है। लेखक को ऐतिहासिक और राजनीतिक समझ के साथ अध्यात्म,दर्शन की गहरी समझ है इनके लेखों से जुड़कर पाठकों की रुचियां जागृत होंगी साथ ही हम वादा करते हैं कि लेखों के माध्यम से अद्वितीय अनुभव होगा।

Related Posts

Post a Comment